Bastar Trailer Release: रिलीज हुआ अदा शर्मा की ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर, नक्सलियों की क्रूरता देख कांप जाएगी रूह..

Priyanka Sonkar avatar   
Priyanka Sonkar
रिलीज हुआ अदा शर्मा की ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर, नक्सलियों की क्रूरता देख कांप जाएगी रूह।..

Bastar Trailer Release : रिलीज हुआ अदा शर्मा की ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर, नक्सलियों की क्रूरता देख कांप जाएगी रूह। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी को लेकर चर्चा में बनी एक्ट्रेस अदा शर्मा की इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के नक्सलियों के खूंखार रूप को दिखाया जाएगा. अदा शर्मा के इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है.

Bastar Trailer Release : फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ अदा ने कैप्शन में लिखा है -बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो नक्सल मुक्त भारत की राह पर प्रकाश डालता. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है.

Bastar Trailer Release : बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है इस ट्रेलर में अदा नक्सलियों के खिलाफ जंग लड़ती हुई नजर आ रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत में नक्सलियों का काफी खूंखार और भयानक रूप देखने को मिला है. फिल्म में अदा शर्मा एक IPS ऑफिसर को किरदार में है. नक्सलियों के काम करने के तरीके से लेकर उनके खूंखार चेहरे की झलक इस ट्रेलर में देखने को मिली है. फिल्म में नक्सलियों की क्रूरता देख आपकी रूह कांप जाएगी.

 

Read more: https://newsplus21.com/bastar-trailer-release-trailer-of-ada-sharmas-bastar-the-naxal-story-released/

Комментариев нет