OpenAI News: Google को टक्कर देगा नया सर्च इंजन, जाने क्या होगी खासियत

Priyanka Sonkar avatar   
Priyanka Sonkar
असल, चैटबोट यानी चैटजीपीटी सेवा की शुरुआत करने वाली कंपनी ओपनएआई अब एक नई सर्च इंजन बन सकती है। अगर सर्च ऐसा होता है तो ओपन मॉड्यूल का इंजन दुनिया के सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन को टक्कर दे सकता है। ..

OpenAI News: असल, चैटबोट यानी चैटजीपीटी सेवा की शुरुआत करने वाली कंपनी ओपनएआई अब एक नई सर्च इंजन बन सकती है। अगर सर्च ऐसा होता है तो ओपन मॉड्यूल का इंजन दुनिया के सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन को टक्कर दे सकता है। ओपन मिशेल ने सबसे पहले गूगल जैसी टेक की दिग्गज कंपनी को न्यू जेनरेशन वाली फीचर फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि चैटजीपी लॉन्च करने वाली कंपनी गूगल पर इंजन के लिए सर्च करने से डायरेक्ट टकराव हो सकता है।

OpenAI News: आर्टिफिशियल साइंटिफिक जेनेसिस आर्किटेक्चरल टेक्नोलॉजी की चर्चाएं काफी ज्यादा हो रही हैं। पिछले कुछ महीनों में इस तकनीक ने काफी उपलब्धि हासिल की है और इस दिन- प्रतिदिन डेवलेप भी हो रहा है। इस टेक्नोलॉजी की शुरुआत करने वाली कंपनी में से एक OpenAI अब Google को टक्कर दे रही है।

OpenAI News: असल, चैटबोट यानी चैटजीपीटी सेवा की शुरुआत करने वाली कंपनी ओपनएआई अब एक नई सर्च इंजन बन सकती है। अगर सर्च ऐसा होता है तो ओपन मॉड्यूल का इंजन दुनिया के सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन को टक्कर दे सकता है। ओपन मिशेल ने सबसे पहले गूगल जैसी टेक की दिग्गज कंपनी को न्यू जेनरेशन वाली फीचर फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि चैटजीपी लॉन्च करने वाली कंपनी गूगल पर इंजन के लिए सर्च करने से डायरेक्ट टकराव हो सकता है।

Комментариев нет