News Sprint: Speed Through Updates on Newsplus21

Priyanka Sonkar avatar   
Priyanka Sonkar
With News Sprint, you can breeze through the latest headlines, breaking news, and trending topics in record time.

Join the race to stay informed with News Sprint, the ultimate tool for speeding through updates on Newsplus21. In today's fast-paced world, time is of the essence, and News Sprint ensures you're always ahead of the curve.

With News Sprint, you can breeze through the latest headlines, breaking news, and trending topics in record time. Whether you're on your morning commute or taking a quick break, our rapid updates keep you informed without slowing you down.

Join the sprint and stay ahead of the competition with News Sprint on Newsplus21. With our lightning-fast updates and streamlined interface, you'll never miss a beat in the fast-paced world of news. Welcome to a new era of news consumption, where staying informed is as quick and easy as a sprint through the headlines.

 

Here are some latest news please go through the links given below:

Police Transfer: TI और SI के हुए तबादले, देखिये लिस्ट किसे कहां भेजा गया

Police Transfer:दुर्ग। दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बड़ी संख्या में थाना प्रभारियों के तबादले किये हैं। 7 निरीक्षक और 13 उप निरीक्षक सहित 20 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। तबादला सूची में 4 निरीक्षक और 8 उपनिरीक्षक रक्षित केंद्र से फील्डि पोस्टिंग में पहुंचे हैं। जिसमें से चार को थाना प्रभारी बनाया गाय है।

https://newsplus21.com/police-transfer-ti-and-si-transferred-see-who-was-sent-where/

 

CG News: नारायण सेवा संस्थान का दुर्घटना में अंगहीन हुए छत्तीसगढ़ के दिव्यांगों के लिए रायपुर में विशाल कृत्रिम अंग शिविर 17 मार्च को

CG News: रायपुर: उदयपुर राजस्थान का प्रतिष्ठित एवं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त एनजीओ नारायण सेवा संस्थान द्वारा छत्तीसगढ़ में दिव्यांगों के कल्याणार्थ विशाल निःशुल्क शिविर का आयोजन 17 मार्च को रायपुर के एमजी रोड़ स्थित जैन दादावाडी परिसर में आयोजित होगा। संस्थान के ट्रस्टी एवं निदेशक देवेंद्र चौबिसा ने बताया कि ऐसे लोग जिन्होंने किसी हादसे में या अन्य बीमारी के चलते अपना हाथ-पैर गंवा देने से अंगविहिन हुए है, उन्हें दिव्यांगता की दुःखभरी ज़िन्दगी से निकालने के लिए संस्थान निस्वार्थ भाव से प्रतिबद्ध है।

https://newsplus21.com/cg-news-narayan-seva-sansthans-huge-artificial-li/

 

Crime News: कोर्ट ने ट्रांसजेंडर को सुनाई फांसी की सजा, तीन महीने की बच्ची से रेप के बाद की थी हत्या, भारत का यह पहला मामला…

मुंबई। Crime News ट्रांसजेंडर शख्स को अदालत ने तीन महीने की बच्ची से रेप और हत्या के जुर्म में मौत की सजा सुनाई है। यह देश का पहला मामला है, जब किसी ट्रांसजेंडर को फांसी की सजा मिली है। बताया जाता है कि मुंबई की सेशन कोर्ट के जज अदिति कदम ने यह फैसला सुनाया है। जज अदिति कदम ने फैसला सुनाते हुए कहा कि उम्रकैद नियम है और मौत की सजा अपवाद है। रेयर ऑफ द रेयरेस्ट केस में यह सजा मिलती है। यह अपराध ऐसा ही है। इस मामले में जिस तरह से अमानवीयता और बर्बरता दिखाई गई, उससे यह दुर्लभ केस बन जाता है।

https://newsplus21.com/crime-news-court-awarded-death-sentence-to-a-tran/

 

CG News: नक्सल क्षेत्र में बोर्ड परीक्षा के लिए हेलीकॉप्टर से भेजे गए प्रश्न पत्र, मार्च से शुरू हो रही परीक्षा…

दंतेवाड़ा। CG News बस्तर संभाग के नक्सल क्षेत्र सुकमा, दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले की सीमा पर स्थित जगरगुंडा गांव में इस साल 36 परीक्षार्थी 10वीं और 12वीं की परीक्षा में शामिल होंगे। मार्च से शुरू हो रही परीक्षा के लिए बुधवार को हेलीकॉप्टर से प्रश्न पत्र भेजे गए हैं।

https://newsplus21.com/cg-news-question-papers-sent-by-helicopter-for-boa/

 

Dehradun Road Accident: 500 मीटर खाई में जा गिरी कार, दो बच्चों समेत छह की दर्दनाक मौत…

Dehradun Road Accident: नई दिल्ली: देहरादून से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. त्यूणी- अटाल रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक कार नियंत्रण खोकर 500 मीटर खाई में जा गिरी. इस हादसे में दो बच्चो समेत छह लोगों की मौत हो गई है. जब्कि एक की हालत नाजुक बानी हुई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

https://newsplus21.com/dehradun-road-accident-car-fell-into-500-meter-dit/

 

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव को अवैध खनन मामले में CBI का समन, 29 फरवरी को दिल्ली तलब

नई दिल्ली। Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को अवैध खनन मामले में सेंट्रल ब्यूरो आफ इन्वेस्टीगेशन सीबीआई ने समन भेजा है। उन्हें 29 फरवरी को दिल्ली में सीबीआई के समक्ष पेश होना है। वे एक गवाह के रूप में पेश होंगे।

https://newsplus21.com/cbi-summons-akhilesh-yadav-in-illegal-mining-case-summoned-to-delhi-on-29th-february/

 

UP Crime: महिला की निर्मम हत्या, 20 टुकड़ों में मिली लाश, थैलों में बंद कर जंगल में फेंका शव, पुलिस जांच में जुटी…

अमरोहा। UP Crime जिले के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरा बाईपास स्थित ग्राम खेतापुर के जंगल में एक महिला की निर्मम हत्या कर उसके 20 टुकड़े कर दिए गए। हत्यारे ने उसके अंगों को थैलों में बंद करके जंगल में फेंक दिया। महिला का सिर, हाथ, टांग और अन्य अंगों को शरीर से अलग कर दिया गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने अंगों को थैलों से निकालकर जांच के लिए भेज दिया है। वहीं महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।

https://newsplus21.com/up-crime-ruthless-murder-of-a-woman-dead-body-fou/

 

CG Politics: CM की सुरक्षा पर सियासी संग्राम, कांग्रेस ने दागे सवाल कहा-जब सीएम सुरक्षित नहीं, तो फिर आम आदमी का क्या होगा? पढ़िए भाजपा का जवाब

CG Politics: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर सियासत भी गरमा गयी है। कांग्रेस ने जहां इसे गंभीर मानते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा है कि मुख्यमंत्री निवास में पिस्टल लेकर घुसना सुरक्षा में गंभीर लापरवाही है। हालांकि इस मामले को विपक्ष सदन में उठा नहीं सका, लेकिन मुख्यमंत्री के प्रति सुरक्षा का घेरा मजबूत हो, कानून व्यवस्था की ऐसी स्थिति बनी तो निश्चित रूप से विरोध किया जायेगा।

https://newsplus21.com/cg-politics-political-battle-on-cms-security-congress-raised-questions-when-cm-is-not-safe/

 

Read more related news: https://newsplus21.com/

Комментариев нет