अनंतपुर पुलिस ने एक ही दिन में शराब तस्कर एवं यूपी के गांजा तस्करो पर की बड़ी कार्यवाही..

Priyanka Sonkar avatar   
Priyanka Sonkar
जिला में पुलिस अधीक्षक वाय. अक्षय कुमार के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दौलत राम पोर्ते के मार्गदर्शन में एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी निमितेष सिंह के नेतृत्व में थाना अनंतपुर क्षेत्र में अवैध ..

रामकुमार भारद्वाज/कोण्डागांव :- जिला में पुलिस अधीक्षक वाय. अक्षय कुमार के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दौलत राम पोर्ते के मार्गदर्शन में एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी निमितेष सिंह के नेतृत्व में थाना अनंतपुर क्षेत्र में अवैध शराब तस्करों एवं अन्तराजिय गांजा तस्करों पर लगातार कार्यवाही की जा रही थी 17 जनवरी को थाना अनंतपुर को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि उड़ीसा राज्य से अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए मोटर सायकल पर एक व्यक्ति आ रहा है.

 

जिसकी सूचना पर अटल चौक पर घेराबंदी कर उड़ीसा अमरावती के तरफ से आ रही मोटर सायकल स्प्लेडर क्रमांक CG27 P 1601 को रोककर तलाशी लेने पर मोटर सायकल के पिछे एक बोरी में उड़ीसा राज्य का किंगफिसर बियर 24 नग को जप्त कर आरोपी बिरजू पोयाम पिता रामलाल पोयाम उम्र 21 वर्ष साकन भगदेवा थाना कोण्डागांव (छ.ग) के विरूद्ध थाना अनंतपुर में अपराध क्रमांक 02/2024 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

 

उसी दिनांक को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम एरला में स्थित यात्री प्रतिक्षालय के पाय दो व्यक्ति अपने-अपने बेग में अवैध मादक पदार्थ गांजा को रखकर बस का इंतजार कर रहे है कि सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी शिवांशु कौशल पिता राम प्रकाश कौशल उम्र 20 वर्ष साकिन रामगंज थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ (उ.प्र) के कब्जे से 5.288 किलो. अवैध मादक पदार्थ गांजा एवं विधि से संघर्षरत अपचारी बालक के कब्जे से 2.633 किलो. अवैध मादक पदार्थ गांजा कुल 7.921 किलो. को जप्त कर उनके विरूद्ध थाना अनंतपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Read more: https://newsplus21.com/anantapur-police-took-major-action-against-liquor-smugglers-and-ganja-smugglers-of-up-in-a-single-day/

Комментариев нет